यूपी के बाराबंकी में धान काटने गई दलित लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, और फिर...

Oct 16 2020

यूपी के बाराबंकी में धान काटने गई दलित लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, और फिर...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक खौफनाक मामला बाराबंकी जिले में सामने आया है। यहां एक दलित नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई है। पोस्टमोर्टम रिपोर्ट से रेप की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दर्ज मुकदमे में आईपीसी की धारा 376 को बढ़ाया गया है। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है। बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले पुलिस ने युवती का अंतिम संस्कार करवा दिया था।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम खेत में धान काटने गई एक दलित किशोरी को बदमाशों ने उसकी गर्दन से हाथ बांध कर उसके साथ दरिंदगी की और फिर हत्या कर दी। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस शुरुआत में मामले को दबाने में लगी रही। लेकिन गुरुवार देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद गला दबा कर हत्या करने की पुष्टि हुई।

घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद पुलिस अफसरों की मौजूदगी में लड़की के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इसके साथ ही गांव में पीएसी के साथ भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।