ये सुनकर दुनियाभर के डॉक्टर्स पीटने लगेंगे अपना सिर, पाकिस्तान ने बताया कोरोना का लाजवाब इलाज

Jun 27 2020

ये सुनकर दुनियाभर के डॉक्टर्स पीटने लगेंगे अपना सिर, पाकिस्तान ने बताया कोरोना का लाजवाब इलाज

नई दिल्ली: पूरी दुनिया के बड़े-बड़े डॉक्टर्स साइंटिस्ट इस समय कोरोना महामारी को रोकने के लिए दवाई इजात करने में लगे हैं. जहां दुनिया भर में इससे लाखों लोगों की मौत हो गई वहीं लोगों में इसको लेकर खासा डर भी है. लेकिन हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान इस समय भी अक्ल की कमी से जूझ रहा है. दरअसल पाकिस्तान (Pakistan) के एक सांसद ने कोरोना का बड़ा ही अजब-गजब इलाज बताया है.

‘टिड्डी खाने से बनता है Covid-19 एंटीबॉडी’

दरअसल पाकिस्तान के संसद सदस्य रियाज फातना (Riaz Fatyana) ने कहा, “टिड्डियों (Locusts) को खाने से कोरोनावायरस को ठीक किया जा सकता है. अगर रिसर्च की जाए तो, यह साबित हो सकता है कि टिड्डियां खाने से कोरोनवायरस एंटीबॉडी बन सकता है. तो पाकिस्तान के लोग खुद टिड्डियों के मुद्दे को हल करेंगे और सरकार को ज्यादा कुछ नहीं करना होगा.” रियाज फातना ने यहा बयान संसद में दिया है. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

‘सोने से सोता है वायरस, मरने से मरता है वायरस’

इतना ही नहीं इससे पहले भी पाकिस्तान के एक मंत्री ने Covid-19 का अनोखा इलाज बताया था. फजल-उर-रहमान, जो दो दशकों से अधिक समय से पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य थे, को यह कहते सुना गया, “जितना अधिक आप सोते हैं, आपका वायरस भी सोएगा और यह आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा. इसलिए, जब आप सोते हैं तो यह सोता है और जब हम मरते हैं तो यह भी मर जाता है.”