बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने शहीदों के लिए गाया गाना

Mar 23 2020

बर्थडे के मौके पर कंगना रनौत ने शहीदों के लिए गाया गाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जन्मदिन के खास मौके पर देश के नाम संदेश दिया है जिसका वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना ने शहीद दिवस पर वीर जवानों को याद किया है. वीडियो में कंगना रनौत गाना भी गा रही हैं. इसके साथ ही कंगना के लिए उनके घर पर पूजा भी रखी गई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. कंगना के इस वीडियो और तस्वीरों को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'क्वीन अपने फैंस को धन्यवाद दे रही हैं इसके साथ ही वो कैफी आजमी की कविता की कुछ पंक्तियां भी आपको गा के सुना रही हैं.' कंगना के इस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

कंगना ने कल जनता कर्फ्यू के मौके पर परिवार के साथ मिलकर तालियां और घंटियां बजाईं. इसका वीडियो कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है

वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉलीवुड सफर की बात करें तो बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. कंगना को देखकर लगता है कि मेहनत और जज्बा हो तो कोई भी ख्वाब पूरा किया जा सकता है. एक से बढ़कर एक धाकड़ फिल्मों से बॉलीवुड 'क्वीन' बन चुकीं कंगना रनौत ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के मनाली के पास भांबला में जन्मीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए भी फेमस हैं.

कंगना के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'पंगा' (Panga) रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कंगना के अभिनय की काफी तारीफ हुई. वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस साल एक के बाद एक कई फिल्में हैं. उनकी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) जून में रिलीज होने वाली थी. लेकिन खबरों की मानें तो कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. इसके अलावा कंगना फिल्म 'तेजस' (Tejas) में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बड़े पर्दे पर फाइटर प्लेन उड़ाती नजर आएंगी.