मंदिर में विद्या बालन के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत, तो दिया मुंह तोड़ जवाब

Mar 24 2017

मंदिर में विद्या बालन के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत, तो दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन ने एक एेसी बात का खुलासा किया है कि सुनकर अाप दंग रह जाएंगे। विद्या ने बताया कि एक बार वह मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर में उनके साथ शर्मनाक इंसिडेंट हुआ। एक शख्स ने उन्हें बार-बार कंधे पर टच करके परेशान किया। विद्या ने यह खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यूं में किया। विद्या के मुताबिक, इंसिडेंट तब हुआ, जब वे मंदिर में प्रेयर कर रही थीं।
इंटरव्यूं में विद्या ने बताया, "मैं सिद्धि विनायक मंदिर में प्रार्थना कर रही थी, तभी एक शख्स ने मेरे कंधे पर टच किया। मैंने आंखें खोलीं और उसकी ओर देखा और कहा- हां। उसने मुझसे कहा- 'मेरी बीवी है, हैलो बोलिए न।' मैंने कहा कि मैं ज़रा प्रे कर लूं और फिर मैं प्रेयर करने लगी। उस शख्स ने दोबारा मेरे कंधे को टच किया और बोला- 'अरे एक बार हैलो तो बोलिए न।' तब मैंने कहा-'पहले आप हाथ लगाना बंद कीजिए। कोई आकर आपकी बीवी को ऐसे टच करेगा, आपको अच्छा लगेगा? आपकी बीवी को अच्छा लगेगा?' लोग कैसे मान लेते हैं कि हम पब्लिक फिगर हैं तो वे हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।"
बता दें कि इसी महीने विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेगम जान' के प्रमोशन के लिए कोलकाता गई थीं। यहां के एयरपोर्ट पर एक फैन ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की। ऐसे में विद्या ने फैन का मन रखते हुए हां कहा और फोटो क्लिक कराने लगीं। लेकिन तभी उस शख्स ने विद्या के कंधे पर हाथ रखा और उन्हें गलत तरीके से टच किया। इस पर विद्या को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सबके सामने उस फैन से चिल्लाते हुए कहा, "तमीज में रहिए। ये आप क्या कर रहे हैं।"